युवाओं को राष्ट्र के नवनिर्माण व विकसित भारत के मुख्य धारा से जोड़ना ही मोदी की गारंटी : सुश्री सरोज पांडेय

Must Read

कोरबा, (सार्थक दुनिया) । आज रविवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय रामपुर विधानसभा के नोनबिर्रा ग्राम में आयोजित युवा मोर्चा के सभा में पहुंची, जहां युवाओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कुछ देर बाद एक बाइक रैली भी निकाली गई जिसमें भाजपा नेत्री सुश्री पांडेय भी शामिल हुईं।

इसी कड़ी में युवा जोहार कार्यक्रम में शामिल सुश्री पांडेय ने उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र की सेवा में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही अनगिन योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में भी विस्तार से बताया। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में केंद्र की हमारी सरकार युवाओं को रोजगार के क्षेत्र में सर्वाधिक मौका देने वाली सरकार है, जिससे हमारे देश का युवा अपने हुनर से कामयाबी हासिल कर सकें।
सुश्री सरोज पांडेय ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हुए कहा कि हमारी सरकार द्वारा संकल्प पत्र के जरिए युवाओं के लिए हितकारी योजनाएं बनाई गई हैं जिससे प्रत्येक युवा अपने श्रम व कौशल से नई दिशा तय करते हुए देश के नवनिर्माण में सहभागी बनेगा।
सुश्री सरोज पांडेय ने सीजीपीएससी घोटाले में कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के इस घोटाले में वही लोग सफल हुए जो कांग्रेस नेता के पुत्र या बड़े अफसर के पुत्र रहे हों। इस घोटाले के मामले में हम शांत बैठने वाले नहीं हैं इसकी जांच हमारी सरकार ने सीबीआई को सौंपा है और इसमें दोषी पाया गया हर व्यक्ति सजा का हकदार होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं ने निकम्मी और भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को विधानसभा चुनाव में उखाड़़ फेंकने का काम किया है और अब छत्तीसगढ़ के युवाओं ने केंद्र में मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन, पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, भाजपा ज़िलाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, ज़िला उपाध्यक्ष रेणुका राठिया, युवा मोर्चा कोरबा के प्रभारी गोपाल साहू, ज़िला महामंत्री टिकेश्वर राठिया, युवा मोर्चा ज़िलाध्यक्ष पंकज सोनी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरविंद भगत, प्रीति सोनी सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This