Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आरोपी विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, आप सांसद का बयान दर्ज

Must Read

दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में गुरुवार रात FIR दर्ज कर लिया है. FIR में विभव कुमार के नाम का जिक्र है.

By Special Correspondent | May 16, 2024 11:41 PM
पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के संबंध में गुरुवार को उनका बयान दर्ज किया. जिसके बाद एफआईआर दर्ज की. आपको बता दें कि मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज किया. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) पी एस कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस टीम चार घंटे से अधिक समय तक मालीवाल के आवास पर रही. कुशवाहा के साथ महिला पुलिस अधिकारी भी थीं.
मालीवाल ने सोमवार को बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की.
एनसीडब्ल्यू ने मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल के सहयोगी को तलब किया
राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी को गुरुवार को समन जारी किया. समन के मुताबिक, विभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी.

भाजपा ने साधा केजरीवाल पर निशाना
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर चुप्पी साधने के लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एक ‘गुंडे’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दावा किया कि केजरीवाल इस मामले में ‘मुख्य अपराधी’ हैं क्योंकि शिकायत के मुताबिक उनके सहयोगी विभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास पर मालीवाल पर हमला किया था. भाटिया ने इसके लिए मालीवाल की ओर से दिल्ली पुलिस को फोन करके दर्ज की गई शिकायत का हवाला दिया. उन्होंने कहा, केजरीवाल की चुप्पी बहुत कुछ कहती है. स्पष्ट हो गया है कि केजरीवाल, जो जमानत पर बाहर हैं, मुख्यमंत्री कम और गुंडे ज्यादा हो गए हैं.

Latest News

दिल्ली की हवा ‘बहुत खराब’, कल सुबह से GRAP-2 लागू, किस-किस पर रहेगा बैन?

 नई दिल्‍ली। सर्दियों की दस्‍तक के साथ ही दिल्‍ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण परेशान करने लगा है। सोमवार को दिल्‍ली-एनसीआर...

दिल्ली की हवा ‘बहुत खराब’, कल सुबह से GRAP-2 लागू, किस-किस...

 नई दिल्‍ली। सर्दियों की दस्‍तक के साथ ही दिल्‍ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण परेशान करने लगा है। सोमवार को दिल्‍ली-एनसीआर में हवा बहुत खराब स्थिति...

More Articles Like This