Naib Tehsildar Lawyer Fight: पक्ष में नहीं आया फैसला तो भड़का वकील नायब तहसीलदार से भिड़ा

Must Read

कटनी जिले के विजयराघवगढ़ तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार और वकील के बीच में झगड़ा हो गया. बात झूमा झटकी तक पहुंच गई. बताया जा रहा है वकील पक्ष में फैसला नहीं आने से नाराज था.

by, नितिन चावरे, जी मीडिया ब्यूरो, कटनी

 विजयराघवगढ़ तहसील कार्यालय विजयराघवगढ़ में सोमवार को राजस्व के एक मामले को लेकर नायब तहसीलदार रवीन्द्र पटेल एवं अधिवक्ता नूर मोहम्मद सिद्दीकी के बीच झूमा झटकी से हंगामा मच गया। नायब तहसीलदार एवं अधिवक्ता ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है और दोनों ने ही थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दोनों पक्षों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

15-20 मिनट तक चलता रहा हंगामा
घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विजयराघवगढ़ के इतिहास में तहसील न्यायालय कक्ष में इस तरह की घटना पहली बार सामने आई। बताया जाता है कि करीब 15 से 20 मिनट तक हंगामा होता रहा। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है।

मामले की सुनावई के दौरान हुआ विवाद
विजयराघवगढ़ तहसील में नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल अपनी कोर्ट में बैठ कर किसी मामले की सुनवाई कर रहे थे। तभी एक वकील साहब ने अपनी जगह कोर्ट में मुंशी को भेज दिया, जिसको देख नायब तहसीलदार ने थोड़ा कड़क होकर मुंशी को वकील साहब को बुलाने के लिए कहा। उसके बाद वकील नायब तहसीलदार के ऑफिस में पहुंचा, जहां पर अपने विरुद्ध फैसला सुनाने पर भड़ गया और विवाद करने लगा.

अपने खिलाफ फैसला आने पर भड़का वकील
नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल ने बताया की आज जब वो अपनी कोर्ट में बैठे हुए थे और मामलों को सुनवाई कर रहे वकील साहब नूर मोहम्मद के विरुद्ध उन्होंने फैसला सुना दिया। फैसला के बाद वकील साहब के साथ जो लोग थे उन्होंने उनके साथ मारपीट की है।
वकील हुए लामबंद
विवाद के बाद सभी वकील एकत्र हो गए और नायब तहसीलदार के खिलाफ थाने पहुंच गए। पीड़ित वकील नूर मोहम्मद ने बताया की नायब तहसीलदार ने उनके व साथी वकीलों के साथ गाली गलौज और हाथा पाई की।
जांच के बाद पुलिस करेंगी कार्रवाई
मामले में विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी ने बताया की नायब तहसीलदार और एडवोकेट नूर मोहम्मद सिद्दकी के बीच हुए विवाद पर दोनो पक्षों से रिपोर्ट ली जा रही है और नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। अभी वो मामले की जांच करेंगे उसके बाद ही इसे लेकर कुछ कह पाएंगे।

                                            साभार: Zee news 

 

Latest News

बालको एवं बिहान के संयुक्त प्रयास से महिलाएं बन रही हैं आत्मनिर्भर

बालकोनगर। कलेक्ट्रेट में मुख्य अतिथि श्रीमती रीना अजय जायसवाल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, कोरबा और श्री चिराग ठक्कर जिला कार्यक्रम...

बालको एवं बिहान के संयुक्त प्रयास से महिलाएं बन रही हैं...

बालकोनगर। कलेक्ट्रेट में मुख्य अतिथि श्रीमती रीना अजय जायसवाल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, कोरबा और श्री चिराग ठक्कर जिला कार्यक्रम प्रबंधक ने टी एवं कॉफी...

More Articles Like This