यूपी: Mau में बेटी की विदाई कराने आए ससुर की दामाद ने ही की थी हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किया तो खुला राज

Must Read

By प्रवीण कुमार यादव, सार्थक दुनिया, मऊ | 28 2023  00:35 AM IST 
उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 5 दिन पहले बिहार के रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद उसके शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दामाद को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के दामाद द्वारा ही उसकी हत्या की गई थी। आरोपी से पूछताछ और अपराध में प्रयुक्त सामानों की बरामदगी करने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी दामाद को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
 विदाई कराने के लिए आया था ससुर
दरअसल, बलिया जिले के छपरा जिला के अंतर्गत रहने वाले 55 वर्षीय जयराम तिवारी के बेटी की शादी मऊ जिले के रहने वाले नर्वेश तिवारी के साथ हुई थी। 22 फरवरी कोजाराम तिवारी अपने बेटी की विदाई कराने के लिए उसके ससुराल में आए हुए थे। बेटी की ससुराल में आने के बाद वे अपने दामाद के साथ मार्केट गए थे इसी बीच उनकी हत्या कर दी गई। सुबह में उनका शव सड़क किनारे स्थित एक गेहूं के खेत में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखने से प्रतीत हो रहा था कि धारदार हथियार से वार करते हुए जयराम तिवारी की हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद उनका दामाद नर्वेश तिवारी भी मौके पर पहुंचा। इस मामले में नर्वेश तिवारी द्वारा ससुर की हत्या किए जाने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।
      दामाद के ऊपर ही पुलिस को हुआ था शक                        दामाद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा जब जांच पड़ताल शुरू की गई तो शक की सुई दामाद के ऊपर ही लटकने लगी। इस दौरान दमाद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर दामाद द्वारा बताया गया कि 22 फरवरी को उसके ससुर उसके साथ बाजार गए और शराब पिए। उसने यह भी कहा कि छक कर शराब पीने के बाद जब यह नशे में हो गए तो बेटी की विदाई करा कर ले जाने की बात करने लगे। कई बार उनको मना किया गया लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुए। दामाद ने यह भी कहा कि उसके बाद उसने उन्हें धक्का दे दिया जिससे वे गेहूं के खेत में गिर गए उसके बाद घर से हथियार लाने के बाद उसने अपने ससुर के ऊपर कई बार वार किया जिससे उनकी मौत हो गई।

 

Latest News

उत्तर प्रदेश: पत्रकारिता की इज्जत डुबाते पत्रकारों को लेकर डीएम ग़ाजीपुर का सख्त आदेश, पढ़ें पत्र

ग़ाजीपुर | उत्तर प्रदेश के ग़ाजीपुर जिले में लगातार अवैध वसूली और पत्रकारिता की छवि गिराने वाले पत्रकारों को...

उत्तर प्रदेश: पत्रकारिता की इज्जत डुबाते पत्रकारों को लेकर डीएम ग़ाजीपुर...

ग़ाजीपुर | उत्तर प्रदेश के ग़ाजीपुर जिले में लगातार अवैध वसूली और पत्रकारिता की छवि गिराने वाले पत्रकारों को लेकर कलेक्टर आर्यका अखौरी ने...

More Articles Like This