वीर जवानों का ऋणी रहेगा देश- नवीन जिंदल

Must Read

सुकमा में शहीद हुए दीपक भारद्वाज को नवीन जिंदल ने दी श्रद्धांजलि


रायगढ़ | सुकमा जिले के टेकलगुड़ा में नक्सलियों द्वारा किए गए बर्बर हमले में शहीद हुए जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा निवासी दीपक भारद्वाज का पार्थिव शरीर सोमवार को वायुसेना के हेलीकाॅप्टर से ओपी जिंदल एयरपोर्ट, रायगढ़ लाया गया। यहां जेएसपीएल के चेयरमैन नवीन जिंदल ने पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए उनकी वीरता को नमन किया।
श्री जिंदल ने नक्सलियों की इस कायराना करतूत की निंदा करते हुए कहा कि नक्सली विकास विरोधी हैं और वे सिर्फ अपना विकास चाहते हैं। देश के अंदर रहने वाले इन दुश्मनों से पूरी कड़ाई से निपटना बेहद आवश्यक है। केंद्र और राज्य सरकार को साथ मिलकर इसके लिए ठोस योजना बनाते हुए इनके समूल नाश का प्रयास करना चाहिए। जिस तरह आतंकवादियों पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए देश ने उन्हें माकूल जवाब दिया था, उसी तरह इन नक्सलियों पर भी सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, ताकि भविष्य में कोई भी दोबारा इस तरह की करतूत की हिम्मत न कर सके। सरकार को आपरेशन आलआउट की तरह इनका पूरी तरह सफाया करने की दिशा में पूरी सख्ती से आगे बढ़ना चाहिए।
उन्होंने सुकमा में नक्सलियों का पूरी बहादुरी से सामना करने वाले जवानों की वीरता को नमन करते हुए कहा कि देश हमेशा इन जवानों का ऋणी रहेगा और नक्सलियों का पूरी तरह खात्मा ही इन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी। जेएसपीएल के सीओओ छत्तीसगढ़ डीके सरावगी ने भी शहीद दीपक भारद्वाज को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

 

Latest News

एनटीपीसी कोरबा के मोबाइल मेडिकल यूनिट का कलेक्टर ने किया उद्घाटन

कोरबा, (सार्थक दुनिया)। क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए...

More Articles Like This