छत्तीसगढ़ में सीएम योगी का चुनावी दौरा: बिलासपुर में बुलडोजर से हुआ स्वागत, तीन चुनावी सभाओं को किया संबोधित

Must Read

सार्थक दुनिया हाइलाइट्स :

        ✓ बिलासपुर, राजनांदगांव और कोरबा में किया सभा को  संबोधित                                  ✓  मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना


कोरबा/बिलासपुर । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रदेश में राजनांदगांव, कोरबा और बिलासपुर में ज़ोरदार और दमदार चुनावी सभाएं की। उन्होंने कोरबा के सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। योगी ने कहा कि कांग्रेस का नक्सलवाद के साथ आंतरिक समझौता था। कांग्रेस राज में कमीशनखोरी जमकर होती थी। बीजेपी ने कांग्रेस की कमीशनखोरी पर लगाम लगाने का काम किया है।
कांग्रेस समस्या है, जिसका भाजपा समाधान है
इससे पहले सीएम योगी ने राजनांदगांव में आयोजित रही सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भुनेश्वर साहू के पिता को विधायक बनाकर जनता ने भुनेश्वर को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि दी है। भुनेश्वर की एक ही गलती थी कि उसने लव जिहाद का और कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति का विरोध किया था। वहीं सीएम योगी ने बिलासपुर की सभा में खुले तौर पर यह कहा कि, कांग्रेस समस्या है, जिसका भाजपा समाधान है।

कांग्रेस का बड़ा पेट कभी भरने वाला नहीं
इसके साथ ही सीएम योगी ने बीजेपी सरकार के कामों को गिनाया और कहा कि गरीबों के लिए आवास और आपकी आस्था के लिए अयोध्या में राम मंदिर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतना बड़ा पेट कभी भरने वाला नहीं है। भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 हटाई, अब वहां आतंकवाद पनप नहीं पाएगा। पाकिस्तान की आबादी यूपी से भी कम है, मगर वहां के अनगिन लोग भूख से मर रहे हैं। यहां हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी जी देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री में चावल दे रहे हैं।

 बिलासपुर में बुलडोजर से हुआ स्वागत
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिलासपुर जिले के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के बीआर यादव स्टेडियम में सभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में प्रचार किया। इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए बुलडोजर रैली निकाली। यह अभूतपूर्व रैली शहर के सरकंडा क्षेत्र से निकाली गई। शहर भर में 30 बुलडोजर को रैली के रूप में घुमाया गया। बुलडोजर रैली शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से होकर गुजरी। इस उपक्रम के बाद सभी बुलडोजर को सभा स्थल पर ले जाया गया।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This