‘जी मीडिया’ से जुड़े वरिष्ठ टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया, निभाएंगे यह जिम्मेदारी

Must Read

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और जाने-माने न्यूज एंकर दीपक चौरसिया ने ‘जी मीडिया’ (Zee Media) के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है।

New Delhi | Prakhar Media News, 17 January, 2023

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और जाने-माने न्यूज एंकर दीपक चौरसिया ने ‘जी मीडिया’ (Zee Media) के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है। वह इस समूह के हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ (Zee News) में बतौर कंसल्टिंग एडिटर और एंकर के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। खबर है कि वह यहां रात आठ बजे का शो होस्ट करेंगे।

बता दें कि इससे पहले खबर यह थी कि दीपक चौरसिया वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के नेतृत्व में जल्द लॉन्च होने वाले न्यूज चैनल ‘भारत एक्सप्रेस’ (Bharat Express) के साथ टीवी मीडिया की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं।

विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली खबर में कहा गया था कि दीपक चौरसिया अपनी इस पारी के दौरान इस चैनल में रात आठ बजे के प्राइम टाइम शो में नजर आएंगे। लेकिन, अब उन्होंने ‘जी न्यूज’ में जॉइन कर लिया है।

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया इससे पहले ‘न्यूज नेशन’ में कंसल्टिंग एडिटर के पद पर कार्यरत थे और वह पूर्व में ‘दूरदर्शन’, ‘आजतक’, ‘इंडिया न्यूज’ जैसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में विभिन्न पदों पर अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

 

Latest News

दिल्ली की हवा ‘बहुत खराब’, कल सुबह से GRAP-2 लागू, किस-किस पर रहेगा बैन?

 नई दिल्‍ली। सर्दियों की दस्‍तक के साथ ही दिल्‍ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण परेशान करने लगा है। सोमवार को दिल्‍ली-एनसीआर...

दिल्ली की हवा ‘बहुत खराब’, कल सुबह से GRAP-2 लागू, किस-किस...

 नई दिल्‍ली। सर्दियों की दस्‍तक के साथ ही दिल्‍ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण परेशान करने लगा है। सोमवार को दिल्‍ली-एनसीआर में हवा बहुत खराब स्थिति...

More Articles Like This