ट्रांसपोर्ट नगर में घटित गोली काण्ड के मामले को लेकर जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Must Read

by  विनोद कुमार सिंहा, कोरबा

कोरबा, (सार्थक दुनिया) | जिला चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरबा के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक कोरबा से मुलाकात कर 30 सितम्बर को ट्रांसपोर्ट नगर, कोरबा में हुए गोलीकांड की घटना की निंदा करते हुए इस मामले से जुड़े अपराधियों पर शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की है।

चेम्बर ऑफ कामर्स ने यह भी कहा कि कोरबा एक़ शांतिप्रिय औद्योगिक क्षेत्र है जहॉं अपराध के लिए कोई स्थान नहीं है। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कोल परिवहन कम्पनी के कार्यालय में फायरिंग और धमकी का पत्र देकर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। इस अवांछित और अप्रत्याशित घटना से जिले के व्यापारियों में कारोबार की सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त है।

जिला चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरबा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया है कि नक्सली पैटर्न पर घटित हुए इस जैसी आपराधिक गतिविधियों को पनपने से पहले ही खत्म करने की सघन मुहिम चलाते हुए अपराधियों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए, ताकि भविष्य में व्यापारियों और आम नागरिकों का पुलिस प्रशासन की क्षमता व कार्यकुशलता पर विश्वास कायम रहे और सभी व्यापारीगण पूर्व की भांति अपना कारोबार भयमुक्त वातावरण में कर सकें।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने चेम्बर को यह आश्वासन दिया है कि इस अवांछित वारदात में शामिल आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जायेंगे। उनसे मुलाकात करने गए प्रतिनिधि मण्डल में अध्यक्ष योगेश जैन, महामंत्री विनोद अग्रवाल एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद तिवारी शामिल थे।

 

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This