भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित, तीसरी बार मोदी को ही बनाएंगे प्रधानमंत्री

Must Read

कोरबा, (सार्थक दुनिया)। “देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गारंटी दी है उसे उन्होंने पूरा तो किया ही, लगातार उसे पूरा भी कर रहे हैं। अब आप सभी लोगों की बारी है, ‘कमल’ पर बटन दबाकर मोदी जी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की।” उपरोक्त बातें नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कोरबा से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कही।


सुश्री सरोज पांडेय ने इस चुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल करने के लिए दर्जनों नुक्कड़ सभा लेकर लोगों को जागरूक करते हुए मोदी की गारंटी के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने सभा में उपस्थित महिलाओं को कहा कि महतारी वंदन योजना की दूसरी क़िस्त की राशि आप सभी महिलाओं के बैंक खाता में आ गया है, तीसरी किस्त की राशि 1 मई को आपके खाता में डाल दी जाएगी। ऐसी सरकार कहां है जो महिलाओं को आर्थिक मजबूती प्रदान करती हो। हम सबके प्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जो विकास किया है, महिलाओं को सम्मान दिया है उन्हें आप और हम सबका सहयोग रूपी आशीर्वाद मिलना ही चाहिए।


सुश्री सरोज पांडेय ने पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ एक ही दिन में पंद्रह नुक्कड़ सभाओं यथा बरपाली मण्डल के ग्राम सन्डैल, खरवानी, सरगबुंदिया, सोहागपुर, बरपाली, ढिढॉरी, मड़वारानी, कराईनारा, कोथारी, फरसवानी, सुखरीकला, जामपानी, लबेद, तुमान, उमरेली में शामिल होकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करके 400 सीट जिताकर देश में पुनः इस बार मोदी सरकार बनाने अपील की।

इन सभाओं में मुख्य रूप से ननकी राम कंवर, गोपाल साहू, गोपाल मोदी, टिकेश्वर राठिया, प्रदीप पटेल, चतुरलाल कश्यप, मानिकराम रजवाड़े, अशोक कंवर, विश्राम कंवर, अंतरामू केवट, रामप्यारे बिंझवार, पलटू दास महंत, चंदू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता उपस्थित रहे।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This