राजस्थान पॉलिटिक्स: ऐसा क्या हुआ? पूर्व सीएम अशोक गहलोत की पुत्रवधू बेचने लगीं सब्ज़ी!

Must Read

सार्थक दुनिया न्यूज।  सिरोही, राजस्थान 
लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है और सात चरणों में होने वाले इस बार के चुनाव में मतदान से पहले कई ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसे देखकर जनता भी हतप्रभ है। मतदान से पहले कुछ प्रत्याशी जीत के लिए अजीबोगरीब तरकीबें अपना रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा जालोर में दिखा जब पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहू सब्जी बेचती नजर आईं। दरअसल जालोर सिरोही सीट पर अपने पति वैभव गहलोत के समर्थन में प्रचार की कमान पत्नी हिमांशी गहलोत और बेटी ने सम्भाल रखी है। उसी दौरान जालोर में हिमांशी गहलोत सब्ज़ी बेचती नज़र आयीं तो बेटी घर-घर में जाकर पिता वैभव को जिताने की अपील कर रही हैं।

हिमांशी गहलोत गांव-गांव जाकर अपने पति वैभव गहलोत के लिए वोट की अपील कर रही हैं। बता दें कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं और उनकी पहुंच सीधे पार्टी के आलाकमान तक है। किसी भी तरह के फैसले में गहलोत की राय जरूर ली जाती है। हालांकि गहलोत अब राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री हो चुके हैं और उनका बेटा वैभव गहलोत इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहू हिमांशी गहलोत जालौर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अपने पति वैभव गहलोत के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। साथ में वैभव गहलोत और हिमांशी की बेटी भी साथ में हैं। दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वैभव की पत्नी हिमांशी गहलोत ने सिडनी से अपनी पढ़ाई पूरी की है और फिलहाल वे एक एनजीओ चलाती हैं, जो कैंसर पेशेंट के लिए काम करता है। वैभव और हिमांशी की एक ही बेटी है जिसका नाम काश्वनी है। हिमांशी की तरह काश्वनी को भी पेंटिंग का शौक है, दोनों वैभव के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं।

Latest News

Assembly Election 2024: यूपी में कांग्रेस किनारे, महाराष्ट्र में भी कर दी मुनादी…. ‘अखिलेश एक्सप्रेस’ नहीं करेगी किसी का इंतजार !

नई दिल्ली। हरियाणा में हार से जले सपा प्रमुख अखिलेश यादव अब यूपी में कांग्रेस को किनारे लगाने के...

More Articles Like This