भाजपा संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव ने ली कोरबा विधानसभा प्रबंध कार्यकारिणी की बैठक

Must Read

कोरबा, (सार्थक दुनिया न्यूज़)। आगामी लोकसभा चुनाव के परिदृश्य में कोरबा संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बैठकों का दौर लगातार जारी है । इसी कार्यक्रम के तहत कोरबा विधानसभा क्षेत्र में प्रबंध कार्यकारिणी की आवश्यक बैठक मंगलवार को भाजपा संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव की उपस्थिति में आयोजित की गई ।
उपरोक्त बैठक में अनुराग सिंह देव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आसन्न लोकसभा चुनाव वर्ष 2047 तक किए जाने वाले विकसित भारत की परिकल्पना के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है । इस चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित पूरे देश की जनता भी इस उद्देश्य के साथ तैयार बैठी है की किस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का यशस्वी प्रधानमंत्री बनाया जाए ।
उन्होंने आगे कहा कि हम प्रत्येक कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि हमें इस चुनाव हेतु जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाए उसे हम अपनी पूरी क्षमता एवं सामर्थ्य के साथ पूरा करें।  हमें विश्वास है कि जिस प्रकार से पिछले विधानसभा चुनाव में क्षेत्र की जनता का भरपूर आशीर्वाद और स्नेह भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हुआ है ठीक उसी तरह से इस लोकसभा चुनाव में भी उनका भरपूर समर्थन प्राप्त होगा।

इस बैठक में मुख्य रूप से संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव, जिला संगठन प्रभारी गोपाल साहू, जिला अध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष योगेश लांबा, जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मंजू सिंह, जिला उपाध्यक्ष उमा भारती, मंडल अध्यक्ष बालकोनगर, कोसाबाड़ी, बाकी मोंगरा के मंडल अध्यक्ष/ महामंत्री एवं मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा और पवन सिन्हा के अलावा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे ।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This