देश के सौ ताकतवर हस्तियों की सूची में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मिला 26वां स्थान, कांग्रेस जनों ने दी बधाई

Must Read

रायगढ़ (सार्थक दुनिया न्यूज़) | देश की 100 ताकतवर हस्तियों की सूची में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 26वां स्थान मिलने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव चंद्रेश साहू ने हर्ष व्यक्त करते हुए अपनी हार्दिक बधाई प्रेषित की है।
श्री साहू ने कहा कि देश के एक राष्ट्रीय अखबार द्वारा किए गए सर्वे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 26वां स्थान दिया गया है जो छत्तीसगढ़वासियों व कांग्रेस पार्टी के लिए गौरव की बात है। इस सर्वे सूची में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्रियों को पीछे छोड़कर लोकप्रियता के शिखर को छूकर छत्तीसगढ़ प्रदेश के पौने तीन करोड़ लोगों को गौरवान्वित किया है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद श्री बघेल का पूरा फोकस छत्तीसगढ़ के गांव, गरीब, किसान व आदिवासियों पर ही रहा है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए गांव में गोठान बनाए गए। वर्मी कंपोस्ट, गौकाष्ठ बनाकर उन्हें आजीविका केंद्र के रूप में विकसित किया गया। गोधन न्याययोजना के तहत गौपालकों व अन्य लोगों से गोबर की खरीदी के साथ आदिवासी इलाकों व वनक्षेत्रों से वनऔषधियों व तेंदूपत्ता की भी खरीदी की जा रही है।

Latest News

एनटीपीसी कोरबा के मोबाइल मेडिकल यूनिट का कलेक्टर ने किया उद्घाटन

कोरबा, (सार्थक दुनिया)। क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए...

More Articles Like This