क्राइम: तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, आरोपी निकला विवाहित

Must Read

नागपुर | तलाकशुदा महिला को अपने जाल में फंसाकर उसे शादी का विश्वास दिलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ प्रतापनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोपी हजारी पहाड़, वायुसेनानगर निवासी राहुल अर्जुनराव वैद्य (32) बताया गया. पुलिस के अनुसार 3 वर्ष पहले पीड़िता का विवाह हुआ था. कुछ समय में ही घरेलू विवाद शुरू हो गया और तलाक भी हो गया. तब से पीड़िता प्रतापनगर थाना  क्षेत्र में अपने मायके में रह रही थी. राहुल निजी कंपनी में मैनेजर है. उसकी कंपनी में पीड़िता की सहेली काम करती है.

पीड़िता ने अपनी सहेली से नौकरी ढूंढने को कहा. उसने राहुल से मुलाकात करवाई. राहुल ने बायोडाटा लेने के बहाने उसका नंबर लिया. बाद में दोनों की चैटिंग शुरू हो गई. राहुल ने कंपनी का नया कार्यालय खुलने पर मैनेजर पद पर नौकरी देने का झांसा दिया. खुद को अविवाहित बताकर राहुल ने उसे प्रेम जाल में फंसाया. परिजनों से भी मिला और जल्द शादी करने का विश्वास दिलाया. समय-समय पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. 3 माह की गर्भवती होने का पता चलने पर उसने राहुल पर विवाह के लिए दबाव डाला. राहुल ने टालमटोल शुरू कर दी. जांच पड़ताल में पता चला कि राहुल विवाहित है. पीड़िता के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. 

Latest News

एनटीपीसी कोरबा के मोबाइल मेडिकल यूनिट का कलेक्टर ने किया उद्घाटन

कोरबा, (सार्थक दुनिया)। क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए...

More Articles Like This