जिला पुलिस कोरबा द्वारा आयोजित ‘नववर्ष मिलन समारोह’ में पत्रकारों का हुआ सम्मान

Must Read

by सार्थक दुनिया न्यूज़, कोरबा | 03 जनवरी 2023

 जिला पुलिस बल के तत्वावधान में पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह की विशेष उपस्थिति में 02 जनवरी, साेमवार को अपराह्न पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर के वृहद प्रांगण में ‘नववर्ष मिलन समारोह- 2023’ का शानदार आयोजन किया गया। पत्रकाराें के लिए विशेष रूप से आयाेजित इस कार्यक्रम में काेरबा प्रेस क्लब परिवार से जुड़े सदस्यों को विधिवत आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक श्री संताेष सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के साथ कोरबा प्रेस क्लब के संरक्षक कमलेश यादव, अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव सहित अन्य पदाधिकारी मंचस्थ रहे।
कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रेस क्लब परिवार की ओर से कार्यकारिणी के सदस्यों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर जिला  पुलिस अधीक्षक श्री संताेष सिंह का हार्दिक स्वागत किया। इसी तारतम्य में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा भी प्रेस क्लब के मंचस्थ पदाधिकारियाें का आत्मीय स्वागत किया गया।
कार्यक्रम में कोरबा प्रेस क्लब अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में प्रेस और पुलिस के रिश्तों के संंबंध में विस्तार से प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि तमाम विसंगतियों के बावजूद काेरबा जिले में प्रेस-पुलिस के संबंधों का सुखद पहलू यह रहा है कि आपसी सामंजस्य बने रहने के कारण संबंधों में आज पर्यंत कटुता का तनिक भी अहसास नहीं हुआ। उन्हाेंने नववर्ष के स्वागत के लिए काेरबा पुलिस परिवार द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की सराहना की।
पुलिस अधीक्षक श्री संताेष सिंह ने अपने उद्बोधन में ‘प्रेस’ काे ‘पुलिस’ का सहयाेगी बताते हुए कहा कि दाेनाें का मुख्य उद्देश्य आम लाेगाें के हितार्थ काम करना ही हाेता है। प्रेस के माध्यम से छोटी-बड़ी कई जानकारियां मिलती हैं जिससे पुलिस काे बेहतर कार्य करने का अवसर मिलता है।
कार्यक्रम के दाैरान पुलिस परिवार द्वारा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों सहित उपस्थित सभी पत्रकारों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में सीएसपी काेरबा विश्वदीपक त्रिपाठी, सीएसपी दर्री राेबिनसन गुड़िया, डीएसपी ट्रैफिक शिवचरण सिंह परिहार, डीएसपी मुख्यालय प्रदीप येरेवार व एसडीओपी ईश्वरचंद त्रिवेदी सहित सभी थाना-चाैकी प्रभारी एवं काेरबा प्रेस क्लब परिवार के सदस्यगण उपस्थित थे।

 

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This