चैतमा शक्ति केंद्र में कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत आयोजित बैठक संपन्न

Must Read

चैतमा (कोरबा) | स्थानीय शक्ति केंद्र में कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत आयोजित बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश सरकार की ग़लत नीतियों को जनता के बीच पहुंचाने के मुद्दे को भी विशेष रूप से उठाया गया।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं प्रभारी कार्य विस्तार योजना पाली तानाखार संजय भावनानी
ने शक्ति केंद्र विस्तारक, साइबर विस्तारक एवं बूथ अध्यक्षों से अपने बूथों को मजबूत करने संबंधी मुद्दों को लेकर विस्तृत चर्चा की। श्री भावनानी ने कांग्रेस के शासनकाल में आयोजनों के लिए कड़े नियम बनाए जाने पर भी अपना विरोध जाहिर किया।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने 5 मई से कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना की शुरुआत की है। इस योजना के तहत पार्टी बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने के साथ मोदी के जनहितैषी कार्यों को आम जनता तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास कर रही है। श्री भावनानी ने यह भी कहा कि राज्य में पिछले 3 वर्षों से जनहित के सारे कार्य रूके पड़े हैं। इसकी सारी जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ सरकार की है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वे जनहित के रूके पड़े कार्यों को शीघ्र शुरू कराएं अन्यथा आगामी चुनाव में  राज्य सरकार को इसका अंजाम भुगतना होगा।

इस बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय भावनानी, जिला भाजपा कार्यसमिति सदस्य सुकालू प्रजापति, शीतल वर्मा, जयप्रकाश प्रजापति, मनहरण नागदेव, लक्ष्मी केवर्त, रायसिंह ठाकुर, रनसाय, खोल बहरा, लतेल पटेल के अलावा विभिन्न बूथों के अध्यक्ष, संयोजक एवं सह संयोजक उपस्थित थे।


​​​​

Latest News

Vedanta Resources ने ‘टैप इश्यू’ के जरिये 30 करोड़ अमेरिकी डॉलर जुटाए

'टैप इश्यू’ एक ऐसी प्रक्रिया है जो कंपनियों को पिछले निर्गम से बॉण्ड या अन्य अल्पकालिक ऋण उपकरण जारी...

More Articles Like This