कांग्रेस सरकार की सुविधाएं धीरे-धीरे खत्म कर रही भाजपा सरकार : ज्योत्सना

Must Read

आपका जल-जंगल-जमीन छीनकर अडाणी-अंबानी को दे देंगे भाजपा के लोग


कोरबा, (सार्थक दुनिया)। “छत्तीसगढ़ में भाजपा की मौजूदा साय सरकार कांग्रेस सरकार के समय मिलने वाली हर सुविधाओं को सांय-सांय खत्म कर रही है। उधर, केन्द्र की सरकार आरक्षण खत्म करने की बात कर रही है। जनता पर चौतरफ़ा महंगाई और बेरोजगारी की मार है। किसान कर्ज में डूबा हुआ है और ‘वे’ लोग देश के बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा रहे हैं। आप देश में कांग्रेस की सरकार को पुनः चुनकर लाएं जो आरक्षण को खत्म होने से रोकेगी। महिलाओं को भी बराबरी का अधिकार दिया जाएगा और युवाओं के लिए नौकरी के रास्ते खुलेंगे।” यह उद्गार कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने व्यक्त किया है।


उन्होंने अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान रामपुर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं व जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सभी गरीब महिलाओं को हर माह सम्मानजनक राशि  8333/- रूपए दिए जाएंगे। सांसद ने कहा कि आपके जेब का पैसा लेकर अमीरों को दिया जा रहा है और जब इनके दोस्त लाखों-करोड़ों रुपए लूट कर फरार हो सकते हैं तो आपको 8333/- रुपए कैसे और क्यों नहीं मिल सकते?
कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने कहा कि देश में अब आरक्षण खत्म करने की बात हो रही है लेकिन चिंता मत करिए, कांग्रेस की सरकार इसे रोकेगी। जो प्रकृति हम सबको जीवन देने का काम करती है, उस प्रकृति और उसमें मौजूद जल-जंगल-जमीन को नष्ट कर विनाश की ओर ले जाने का काम अब भाजपा की सरकार कर रही है। ये आपसे आपकी जमीन खरीदेंगे नहीं बल्कि छीनकर दे देंगे। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हटते ही फूल छाप की सरकार ने हसदेव जंगल के 15 हजार पेड़ एक ही रात में काट डाले, लेकिन जब तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही एक भी पेड़ नहीं कटने दिया गया।कांग्रेस ने संकल्प लिया है कि जल-जंगल-जमीन को बचाएंगे व आदिवासियों को अधिकार देंगे।ज्योत्सना महंत ने कहा कि अपने सम्मान और अधिकार की रक्षा के लिए देश का संविधान खत्म होने से बचाने के लिए कांग्रेस को चुनकर लोकसभा में भेजें।
रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पतरापाली, जोगीपाली, चोर भट्टी, कछार, तराईमार, चचिया आदि गांवों में जनसंपर्क पर पहुंचीं सांसद का ग्रामीणों द्वारा जगह-जगह आत्मीय स्वागत किया गया। जनसंपर्क व सभाओं के दौरान पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया, विधायक श्यामलाल कंवर, पूर्व जनपद सदस्य फरियाद अली रिज्वी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

बाहरी लोग यहां आकर धमका रहे 
सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि यहां कुछ बाहर के लोगों को थोपा गया है जो यहां आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं। बाहर से आए लोग रामपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमका भी रहे हैं लेकिन जब तक मैं हूं किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This