कांग्रेस की ठहरा-लबरा सरकार ने 36 वादे किए, पर एक भी पूरा न कर सके और छग को अपराध का गढ़ बनाकर चले गए : मुख्यमंत्री साय

Must Read

कोरबा, (सार्थक दुनिया)। शनिवार को कोरिया जिले के ग्राम पंचायत पटना में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बड़े-बड़े वादे करने वाली कांग्रेस पार्टी ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। उल्टे उसने घोटालों की बड़ी दुकान खोल दी। डीएलएफ, कोयला और बालू के एक से एक बड़े घोटाले करते हुए वे केवल अपनी तिजोरी ही भरते रहे।
इन कांग्रेसियों ने वैसे तो छत्तीसों वादे किए पर एक भी पूरा नहीं कर सके। उल्टे कांग्रेस की ठहरा-लबरा सरकार ने छत्तीसगढ़ को घोटाले, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया। इसे देखते हुए हमें देश के लिए अच्छा सोचने और बेहतर करने की गारंटी देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को फिर से बनाना है। श्री साय ने कहा कि भले ही देर तक लंबी लाइन लगाकर मशक्कत करनी पड़े पर बैकुंठपुर क्षेत्र से कोरबा लोकसभा की प्रत्याशी सरोज दीदी को हमें कम से कम 50 हजार वोटों की लीड दिलाने का कार्य करना होगा।
इस अवसर पर बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े, सरगुजा विधायक राजेश अग्रवाल, भारतीय जनता पार्टी जिला कोरिया के पूर्व जिलाध्यक्ष जवाहर लाल गुप्ता, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रविशंकर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह, राजेश सिंह, देवेंद्र तिवारी, विमलकांत गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य वंदना राजवाड़े, जिला पंचायत सदस्य सुनीता कुर्रे, चुन्नी पैकरा, जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती, ग्राम पंचायत पटना की सरपंच श्रीमती गायत्री सिंह, श्रीमती रामावती राजवाड़े, रितेश सिंह, अमित जायसवाल, गोलू सोनी, शैलेश भैया, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेश्वर रजक, पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल साहू, अल्पसंख्यक मोर्चा के अरशद खान, युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शंकर सोनी, जगदीश साहू, रूपचंद भैया, संदीप साहू, सुभाष साहू, आशीष शुक्ला, अभय दुबे, संदीप जायसवाल, योगेंद्र मिश्रा, अशोक दुबे, अनिल जायसवाल, संदीप दुबे, योगनाथ तिवारी, ममता कुशवाहा, रमाशंकर साहू, अनुरोध ठाकुर, योगेश पासी, विष्णु साहू, दिनेश चक्रधारी, राजेश गुप्ता, विंधेश पांडे सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और आम जनमानस मौजूद रहे।

विकसित भारत की परिकल्पना के साथ विकसित कोरबा के लिए आशीर्वाद प्रदान करें : सुश्री सरोज पांडेय

कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. सरोज पांडेय ने कहा कि – हम जिस देश और जिस प्रदेश में रहते हैं, उसका जयकारा हमेशा बुलंद होना चाहिए। मोदी जी ने विभिन्न योजनाओं के जरिए जब दस वर्ष बाद के विकसित भारत की परिकल्पना बनाई तो यह स्वप्न देखा कि 2047 का विकसित भारत तमाम बुनियादी सुविधाओं से लबरेज हो। दुर्भाग्य यह है कि बीते पांच साल यहां कांग्रेस की सरकार रही और उन पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र से जो योजनाएं  यहां भेजी, उन्हें जनता तक नही पहुंचने दिया गया। कांग्रेस ने जिन योजनाओं को रोका, उनमें प्रधानमंत्री आवास भी प्रमुख था। कुल 18 लाख मकान बनाने थे पर कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने इस मद के लिए जनता को एक भी पैसा नही दिया। आने वाले कल में देश के साथ अपना यह कोरबा संसदीय क्षेत्र भी विकसित होगा, इसलिए आने वाले 7 मई  को कमल फूल पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयश्री दिलाएं।  देश का प्रधानमंत्री मोदी जी को बनाएं और मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें। सुश्री पांडेय ने बड़ी साफगोई से कहा कि, लोकसभा की जनता मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और कोरबा में कमल खिलाने का निश्चय कर चुकी है।

सरोज दीदी का आगाज, दिल्ली में गूंजी कोरबा की आवाज
बैकुंठपुर विधायक भैया लाल राजवाड़े ने कहा कि – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का विश्वास और सरोज दीदी के आगाज़ के साथ अब दिल्ली में कोरबा की आवाज भी गूंज रही है। सीएम साय ने अपने सुशासन से मोदी की गारंटी पूरी की है और यदि आप चाहते हैं कि दिल्ली में कोरबा की आवाज भी गूंजे तो भाजपा प्रत्याशी सरोज दीदी को भारी बहुमत से जिताएं।

Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This