एनटीपीसी कोरबा स्वर्ण शक्ति पुरस्कार समारोह में प्रतिष्ठित ‘उत्पादकता पुरस्कार’ से पुरस्कृत

Must Read

Sarthak Duniya News, Korba | November 14, 2020  11:20 PM IST

एनटीपीसी स्वर्ण शक्ति पुरस्कार कर्मचारियों को बेहतर प्रदर्शन करने और संगठनात्मक उत्कृष्टता प्राप्त करने को लेकर प्रेरित करने के लिए परियोजनाओं को प्रतिवर्ष प्रदान किया जाता है।

एनटीपीसी लिमिटेड के 48वें स्थापना दिवस के अवसर पर स्वर्ण शक्ति पुरस्कार 2021-22 में एनटीपीसी कोरबा को प्रतिष्ठित ‘उत्पादकता पुरस्कार’ प्रदान किया गया।


यह पुरस्कार माननीय विद्युत और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री आर.के. श्री सिंह ने श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (पश्चिमी क्षेत्र II और ओएस) और श्री पबित्र मोहन जेना, मुख्य महाप्रबंधक (एनटीपीसी कोरबा) को श्री कृष्ण पाल, विद्युत राज्य मंत्री, श्री आलोक कुमार, सचिव (विद्युत) और श्री गुरदीप सिंह, सीएमडी, एनटीपीसी लिमिटेड की उपस्थिति में पुरस्कृत किया।

इस शुभ अवसर पर श्री पी एम जेना ने सभी कर्मचारियों को अपनी बधाई प्रेषित की।

आपको बता दें कि स्वर्ण शक्ति पुरस्कार सुरक्षा, उत्पादकता, कर्मचारी संबंध, पर्यावरण की सुरक्षा और सुधार, राजभाषा, सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं, सीएसआर और सामुदायिक विकास और परियोजना प्रबंधन के क्षेत्रों में दिए जाते हैं।

 

Latest News

Vedanta Resources ने ‘टैप इश्यू’ के जरिये 30 करोड़ अमेरिकी डॉलर जुटाए

'टैप इश्यू’ एक ऐसी प्रक्रिया है जो कंपनियों को पिछले निर्गम से बॉण्ड या अन्य अल्पकालिक ऋण उपकरण जारी...

Vedanta Resources ने ‘टैप इश्यू’ के जरिये 30 करोड़ अमेरिकी डॉलर...

'टैप इश्यू’ एक ऐसी प्रक्रिया है जो कंपनियों को पिछले निर्गम से बॉण्ड या अन्य अल्पकालिक ऋण उपकरण जारी करने की अनुमति देती है। "मुंबई...

More Articles Like This