आवासीय कालोनी सेक्टर-3 स्थित पूजा स्थल के पास दो पक्षों में हुए आपसी विवाद के बीच एक युवक की हत्या

Must Read

सार्थक दुनिया न्यूज़, कोरबा | अक्टूबर 05, 2022

बालकोनगर (कोरबा) | जिले के बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत आवासीय कालोनी सेक्टर-3 में आयोजित नवरात्रि महोत्सव के दौरान चल रहे डांडिया की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब आयोजन स्थल पर मौजूद इंसानी भीड़ में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर हुआ विवाद हिंसक हो उठा और एक युवक की जान चली गई। इस हिंसक वारदात में तीन अन्य युवकों के भी घायल होने की ख़बर है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को देर रात्रि करीब 11.30 के क़रीब सेक्टर- 3 में मिनी माता स्कूल के पास स्थापित किए गए दुर्गा पूजा परिसर में आयोजित डांडिया कार्यक्रम में दो पक्षों के मध्य किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी बीच अप्रत्याशित रूप से हुई चाकूबाजी की घटना में परसाभाटा बस्ती निवासी एक युवक की जान चली गई। तीन अन्य साथी युवकों को चोट भी पहुंची है।
इस हिंसक घटनाक्रम के दौरान पूजा स्थल के आसपास के क्षेत्र में काफ़ी देर तक भगदड़ की स्थिति बनी रही। लोग परेशान भी रहे। आनन-फानन में सभी घायल युवकों को बालको चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सक ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया। इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हुए परसाभाटा निवासी एक युवक को गहन उपचार के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है। इस घटना में इसी गुट के दो अन्य युवकों को भी चोट पहुंचने की ख़बर है।
सूत्रों के मुताबिक अस्पताल पहुंचकर भी दोनों गुटों के लड़कों ने जमकर आपसी विवाद किया। यहां भी मारपीट की नौबत आई लेकिन किसी तरह से इन सभी को यहां से खदेड़ा गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में अभी भी सनसनी की स्थिति है। 
बहरहाल, बालकोनगर पुलिस इस मामले में शामिल रहे आरोपियों की तलाश कर रही है।


Latest News

दिल्ली हॉफ मैराथन चैलेंज में बालको ने फिर लहराया परचम

बालकोनगर, सार्थक दुनिया न्यूज़                          वेदांता समूह की कंपनी...

More Articles Like This